11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

हैदराबाद में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, इंजीनियर समेत आठ घायल; एक की हालत गंभीर

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। हैदराबाद में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से इंजीनियर समेत 8 लोग घायल हो गए। हादसे में घायल एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बिहार में निर्माणाधीन पुल गिरने का शोर अभी थमा भी नहीं है कि उधर हैदराबाद में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के रैंप का एक हिस्सा भरभराकर गिर पर। इस हादसे में कम से कम आठ मजदूर घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा सागर रिंग रोड पर हुआ जहां ट्रैफिक चौराहे पर फ्लाईओवर बनाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर खंभों के ऊपर स्लैब बिछा रहे थे।

हादसे में एक इंजीनियर भी घायल

इस घटना में एक इंजीनियर और सात कर्मचारी घायल हो गए और उन्हें केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनमें से एक की हालत गंभीर है। घायल उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं। उनमें से चार की पहचान रोहित कुमार, पुनीत कुमार, शंकर लाल और जितेंद्र के रूप में हुई है।

स्लैब बिछाते समय हादसा

एलबी नगर के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर श्रीधर रेड्डी ने कहा कि जब मजदूर स्लैब बिछा रहे थे तो एक छोटा सा हिस्सा ढह गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया। एसीपी ने कहा कि चूंकि फ्लाईओवर का काम अभी भी चल रहा है, इसलिए खराब गुणवत्ता के लिए ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकती है। राचकोंडा पुलिस आयुक्त डीएस चौहान और एलबी नगर डीसीपी साई श्री ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

खराब गुणवत्ता और लापरवाही का आरोप

स्थानीय विधायक सुधीर रेड्डी ने भी दुर्घटनास्थल का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से बात की। विपक्षी कांग्रेस और भाजपा के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया कि काम की खराब गुणवत्ता और लापरवाही के कारण दुर्घटना हुई

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »