18.1 C
London
Friday, July 12, 2024

हरियाणवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार राजू पंजाबी नही रहे

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,हिसार। यदि आप भी हरियाणवी गानों के दीवाने हैं तो अपने Raju Punjabi का नाम तो सुना ही होगा. राजू पंजाबी से संबंधित अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. खबरें सामने आ रही है कि आज सुबह 4:00 बजे राजू पंजाबी ने जिंदल हॉस्पिटल में आखिरी सांसे ली।

हरियाणवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और Singer राजू पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस खबर को सुनकर पूरी हरियाणवी इंडस्ट्री में ही शोक का माहौल बन गया है. पूजा हुड्डा और प्रदीप बूरा ने इसे इंडस्ट्री का निजी नुकसान बताया. बता दे कि राजू पंजाबी शादीशुदा थे और उनके तीन छोटे बच्चे भी है. पूरी Haryanvi Industry में वे सबके खास थे, वह हमेशा ही सभी के दिलों में जिंदा रहेंगे.

दोबारा करवाए गए थे एडमिट

राजू पंजाबी का हिसार में कई दिनों से उपचार चल रहा था. कुछ समय पहले इलाज के बाद वे घर चले गए. लेकिन वे फिर से बीमार हो गए. बाद में उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजू पंजाबी शादीशुदा है. उनके पास तीन बेटियां हैं. वह हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में लोकप्रिय व्यक्तित्व थे. उनके चर्चित गाने में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब और देसी-देसी शामिल थे. सपना चौधरी के साथ उनकी जोड़ी बहुत प्रसिद्ध थी. उन्होंने हरियाणा के संगीत क्षेत्र को एक नई पहचान दी और गीतों को एक नई दिशा दी.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »