12.6 C
London
Sunday, May 26, 2024

सीमा और सचिन ने मंदिर में नहीं बल्कि यहां की थी शादी, गेस्ट हाउस मैनेजर ने किया खुलासा

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में नहीं बल्कि नेपाल के ही होटल में हुई थी। काठमांडू स्थित न्यू विनायक गेस्ट हाउस में सचिन ने सीमा की मांग में सिंदूर भरकर शादी की थी। काठमांडू के विनायक गेस्ट हाउस में मार्च के महीने में सचिन और सीमा हैदर 10 दिन रुके थे। गेस्ट हाउस के रजिस्टर में सचिन ने अपना नाम शिवांक लिखवाया था । उसने अपनी नागरिकता भारत की बताई थी। यह खुलासा किया है विनायक गेस्ट हाउस के मैनेजर गणेश ने।

सचिन शिवांक के नाम से काठमांडू के होटल में ठहरा था

उसने बताया कि कमरा नंबर 204 में सचिन शिवांक के नाम से ठहरा था। वहीं पहचान पत्र के सवाल पर गेस्ट हाउस मैनेजर ने बताया कि हम पर्यटकों से कोई आईडी नहीं लेते। गणेश ने बताया कि पहले सचिन आया था और उसने कहा अगले दिन उसकी पत्नी आ रही है।

गेस्ट हाउस के रूम नंबर 204 में सीमा और सचिन ने की थी शादी

मैनेजर गणेश ने बताया कि जब टीवी पर इन्हें देखा तो पता लगा ये हमारे यहां रुके थे, ये जो कह रहे हैं कि पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी गलत है। इन्होंने गेस्ट हाउस के रूम नंबर 204 में ही शादी की थी। शादी का वीडियो इसी गेस्ट हाउस के कमरे का है। सचिन ने सीमा की मांग में सिंदूर भरकर शादी की थी।

इस बीच यूपी एटीएस ने भी सीमा हैदर को लेकर अपनी जांच पूरी कर ली है। एटीएस ने सचिन के संपर्क में आने, नेपाल में दोनों के साथ ठहरने से लेकर भारत में प्रवेश और गौतमबुद्ध नगर पहुंचकर किराए के मकान में रहने तक की सारी जानकारी खंगाल ली है।

सीमा के पास से मिले ये दस्तावेज

सीमा के पास से 2 वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी अधिकृत पासपोर्ट और एक अधूरे नाम-पते का बिना प्रयोग वाला पासपोर्ट बरामद हुआ है। इन दस्तावेजों की जांच चल रही है। सीमा हैदर द्वारा 4 बच्चों के साथ भारत में अनाधिकृत प्रवेश करने के संबंध में गौतम बुद्धनगर पुलिस द्वारा जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »