13.9 C
London
Thursday, May 23, 2024

सीएम का विरोध करते कांग्रेसी हुए गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा और महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ट्रंचिंग ग्राउन्ड के समीप धरना प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध जताया। बाद में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि जिस भवन पर विकास प्राधिकरण ने डेढ़ करोड़ की पेनाल्टी लगाई है, भवन बगैर मानचित्र स्वीकृत कराए बनाया गया है, उसका मेयर रामपाल सिंह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को गुमराह करके उद्घाटन करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों को अभी मकानों का स्वामित्व नहीं मिला है। भदईपुरा, ट्रांजिट कैम्प, मुखर्जी नगर, खेड़ा तमाम बस्तियों के लोग जानते हैं कि किसी को मालिकाना हक नहीं मिला है। कूड़े का ढेर भी नहीं हटा है, जिससे रम्पुरा, भदईपुरा के लोग ही नहीं, बल्कि किच्छा मार्ग पर गुजरने वाले लोगों को दुर्गंध का सामना करना पड़ता है। इसके बावजूद नगर निगम में महफिल सजा कर मेयर कुर्सी पर बैठ गए। कहा कि वे मेयर के झूठ का पर्दाफाश करेंगे। कहा कि आज लोग बाढ़ग्रस्त हैं, लेकिन सीएम बाढ़ग्रस्त इलाकों में नहीं गए।

जिलाध्यक्ष गावा ने कहा कि नजूल की भूमि पर बगैर मानचित्र स्वीकृत कराए सभागार का निर्माण कैसे हो गया। जब इस अवैध निर्माण का मामला भाजपा के पूर्व सभासद ने उठाया तो विकास प्राधिकरण ने करोड़ अस्सी लाख की पेनाल्टी लगा दी।

इस मौके पर ममता रानी, पार्षद मोहन खेड़ा, कुंवरपाल कोली, सुनील आर्य, उमा सरकार, दीप्ति गर्ग, अर्जुन विश्वास, सतीश, बाबू विश्वकर्मा,प्रेम कोली, पवन वर्मा, राज कपूर, परवेज कुरेशी, अबरार, सुरेश यादव, ओमप्रकाश गंगवार, मोहन कुमार, राजेश,सलीम, आजम बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थै। बाद में प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और जबरन सबको वाहन में बिठाकर साथ ले गई। इस दौरान कांग्रेसियों ने सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »