11.8 C
London
Saturday, April 13, 2024

सिंचाई मंत्री की फिसली जुबान, सिंचाई की योजना का कार्यकर्ताओ को देंगे काम

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रूद्रपुर। उत्तराखंड में प्रदेश के जिम्मेदार मुख्यमंत्री, सांसद और मंत्रियों की जुबान फिसलना आम बात हो गई है। इस बार ऊधम सिंह नगर जिले के प्रभारी मंत्री व सूबे के सिचाई मंत्री सतपाल महाराज की जुबान उस समय फिसल गई। जब वह जिले में प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में शिरकत करने पहंुचे थे। इस दौरान उन्होने कार्यकर्ताओं को कार्य के माध्यम से लाभ पहंुचाने की बात कह दी। जोकि चर्चा का विषय बन गई।
दरअसल शनिवार को भाजपा जिला मुख्यालय कार्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में प्रतिभाग करने के बाद कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज मीडिया से रूबरू हुए। जिसमें उन्होने सिंचाई विभाग की कार्य योजना से कार्यकर्ताओं को लाभान्वित करने की बात कह डाली। उन्होने कहा कि मेरे पास कार्यकर्ताओं ने यह कहा था कि सिंचाई के अंदर बड़े-बड़े ठेके ठेके है जो छोटे ठेके होने चाहिए। हमने अब कैबिनेट में प्रस्ताव ले आए हैं उसमें हमने सारे ठेके छोटे-छोटे कर दिये है। जिससे कार्यकर्ताओं को काम मिले और हमारी इकोनामी बूस्ट हो। मंत्री जी का यह बयान विपक्ष के लिए मुद्दा बन गया है।
मंत्री जी के बयान पर तराई किसान संगठन के अध्यक्ष तजिन्दर सिंह विर्क ने कहा कि प्रदेश के नौजवान बेरोजगारो, व्यापारियों व किसान सड़को पर है एवं स्कूल फीस माफ की बात न होकर कार्यकर्ताओं को कार्य देने की बात कही जा रही है। जोकि शर्मनाक है। यह है सबका साथ सबका विकास।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »