18.1 C
London
Friday, July 12, 2024

सरेआम-छात्रा पर फायर झोकने वाला गिरफ्तार,पुलिस ने किया खुलासा

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। देहरादून में बीते मंगलवार को छात्रा पर फायर झोंकने के मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। छात्रा पर फायर झोंकने वाला उसका प्रेमी ही निकला। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता कर बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी के साथ घटना के वक्त मौजूद उसका दोस्त नकुल(20) पुत्र जयकरण निवासी गांव चौंदहड़ी तहसील देवबंद जिला सहारनपुर अभी फरार है। बताया कि पुलिस टीम ने पीड़ित लड़की और उसके पिता से अभियुक्त के हुलिये की जानकारी ली थी और घटनास्थल पर आस-पास लगे लगभग 32 सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का गहनता से अध्ययन किया। तब जाकर बताए गए हुलिये से मिलता-जुलता एक संदिग्ध युवक फुटेज में दिखाई दिया।

फुटेज से प्राप्त हुलिये के आधार पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। जिसके बाद गुरुवार को आईएसबीटी बस अड्डे के पास से आरोपी अक्षय कुमार(21) पुत्र जोगेन्द्र निवासी गांव चौंदहड़ी तहसील देवबंद जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक देशी तंमचा बरामद किया गया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। आरोपी अक्षय ने पूछताछ में बताया कि वह एक युवती से प्यार करता था और लगभग दो साल से वे दोनों एक दूसरे से बात करते थे। करीब पांच महीने पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते दोनों के बीच बात बंद थी।

उसने बताया कि मैंने कई बार उससे मिलकर बात करने का प्रयास किया, लेकिन वो न तो मुझसे मिल रही थी और न ही मुझसे बात कर रही थी। जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैं आवेश में आकर देशी तमंचा लेकर अपने दोस्त नकुल के साथ उसके घर शिवालिक एन्क्लेव बंजारावाला पंहुच गया।वहां वह मुझे घर के बाहर अपनी स्कूटी से आते हुए दिखी और मैंने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन वह मुझसे बात नही कर रही थी। इसके बाद मैंने गुस्से मे आकर उस पर फायर कर दिया। लेकिन इस दौरान वह बचकर भाग निकली।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »