12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

वो सास- बहू और लेडी ब्रिगेड कहां है?’, Wrestlers Protest को लेकर महुआ मोइत्रा का BJP पर तंज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। पहलवानों के जंतर मंतर पर विरोध को लेकर बीजेपी को निशाने पर लेते हुए शनिवार कोटीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि क्या महिला एथलीट्स को सम्मान के अधिकारी नहीं हैं? उन्हें न्याय दिलाने के लिए बीजेपी की महिला ब्रिगेड कहां है। मोइत्रा ने सवाल किया कि डब्ल्यूएफआई के मुद्दे पर अब चुप्पी क्यों है।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट में बीजेपी से पूछा, “आपकी नारी ब्रिगेड कहां है। “ओह और बस बीजेपी – आपकी नारी ब्रिगेड कहां है? आपकी सास और आपकी बहू? डब्ल्यूएफआई के मुद्दे पर अब चुप्पी क्यों? या महिला एथलीट” संस्कारी “के लिए खड़े होने के लायक नहीं हैं?” इससे पहले एक दिन पहले शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के विरोध को समर्थन दिया था। उन्होंने कहा कि यौन उत्पीड़न के मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का विरोध जारी है। ठीक एक दिन पहले विरोध में शामिल एथलीटों ने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष की गिरफ्तारी तक उनका विरोध जारी रहेगा। वहीं शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने सात महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »