10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

विवादित सामिया बिल्डर अपनी छवि सुधारने का करेगा काम

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। विवादित सामिया बिल्डर अपनी छवि सुधारने का काम करेगा, लेकिन बड़ा सवाल है कैसे ? सैकड़ो की संख्या में आज भी लोग पैसा देने के बावजूद अपना प्लाट और फ्लैट खोजते घूम रहे हैं, जिन फ्लैट्स में लोग रह रहे हैं, उनकी भी हालत खस्ता से भी खस्ताहाल है। ऐसे में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले इस बिल्डर के बड़े-बड़े दावे कितना धरातल पर उतर पाएंगे, यह देखना होगा।

काशीपुर रोड स्थित सामिया बिल्डर पुलिस के निशाने पर है। अब तक करीब दर्जन पर मुकदमे इस बिल्डर के कर्मचारी और मालिक पर दर्ज हो चुके हैं। कर्मचारी जेल के भीतर हैं और इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। कंपनी के मालिक अभी फरार चल रहे हैं। इस बीच आज कंपनी के नए जीएम मरगूब त्यागी ने प्रेस वार्ता कर बड़े-बड़े दावे किए। उन्होंने कहा कि मिस मैनेजमेंट के कारण सामिया बिल्डर का नाम बदनाम हुआ।

इसी को लेकर पुराने मैनेजमेंट को हटाकर नए मैनेजमेंट को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनका कहना है कि अभी प्लॉट या फ्लैट की सेल परचेस नहीं होगी। पहले पुरानी चीजों को दुरुस्त किया जाएगा। जो फ्लैट अधूरे पड़े हैं, उनको बनवाया जाएगा। इसके अलावा कॉलोनी में रह रहे लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याएं दूर की जाएगी और इसे एक सुविधाजनक टाउनशिप बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस रेट पर फ्लैट की बुकिंग हुई थी, उसी रेट पर इन्हें उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके साथ ही जो लोग फ्लैट या प्लाट नहीं लेना चाहते हैं, उनकी रकम को वापस किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पुरानी चीजों को भूलकर नई चीजों के साथ आगे बढ़ने का काम करेंगे। कॉलोनी को व्यवस्थित कर यहां रहने वाले लोगों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। अब नए मैनेजमेंट के दावे कितने धरातल पर उतरते हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »