26.8 C
London
Thursday, July 18, 2024

विधवा का 3 साल तक करता रहा शोषण, मुकदमा दर्ज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,हल्द्वानी।  शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक अबला महिला की अस्मत से खिलवाड़ करने वाली बेहद संगीन बात सामने आई है दरअसल लमगड़ा की एक महिला ने ओखलकांडा के युवक पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। मुखानी पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से मिली तहरीर में कहा गया है कि मई 2019 में उसके पति का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी ओखलकांडा निवासी हर्षित नगरकोटी के साथ बोलचाल शुरू हुई। नवम्बर 2020 में हर्षित से उनकी पहली मुलाकात हुई। इस दौरान हर्षित ने उसे घर चलकर परिजनों से मुलाकात करने को कहा। घर पहुंचने पर वहां कोई नहीं था।

इस बीच आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। शिकायत करने की बात कही तो हर्षित ने उसे शादी का आश्वासन दिया। इसके बाद से आरोपी उसे बच्चों के साथ हल्द्वानी ले आया। यहां तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात करने पर आरोपी मुकर गया। विरोध करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »