26.8 C
London
Thursday, July 18, 2024

विकास शर्मा ने ई रिक्शा चालकों को दिलाई राहत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। सत्यापन के नाम पर शुक्रवार को यातायात पुलिस ने 100 से अधिक ई रिक्शा चालकों को खड़ा करा दिया। इससे टुकटुक चालकों में हड़कम्प मच गया। रोजी रोटी पर संकट आने से चिंतित टुकटुक चालकों मामला भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के पास पहुंचा तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गये और यातात पुलिस निरीक्षक से बात कर टुक टुक चालकों को सत्यापन के लिए दस दिन की मोहलत दिलाई।

बता दें पुलिस ने बाहरी लोगों के सत्यापन के लिए शहर में अभियान शुरू किया है। जिसके तहत किरायेदारों के साथ साथ ई रिक्शा चालकों और ठेली फड़ आदि लगाने वालों का भी सत्यापन कराया जा रहा है। सत्यापन नहीं होने पर शुक्रवार को टैफिक पुलिस इंसपेक्टर विजय विक्रम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सौ से अधिक ई रिक्शा चालकों को रोक लिया और उनके ई रिक्शा को सिब्बल सिनेमा के पास पुलिस की कस्टडी में खड़ा करा दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से ई रिक्शा चालकों में हड़कम्प मच गया। मामला भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के संज्ञान में आया तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गये। उन्होंने टुकटुक चालकों की बात सुनी। उनका कहना था कि अचानक टुक टुक बंद किये जाने से उनकी रोजी रोटी पर संकट गया है। विकास शर्मा ने इसे लेकर टीआई से बात की और टुकटुक चालकों को कुछ दिन की मोहलत देने को कहा। जिस पर टीआई ने टुकटुक चालकों को सत्यापन के लिए दस दिन की मोहलत दी। इस दौरान विकास शर्मा ने भी कहा कि शहर में आपराधिक घटनायें बढ़ रही है लोगों की सुरक्षा और शहर की शांति के लिए सत्यापन कराना जरूरी है। उन्होंने सभी ई रिक्शा चालकों से जल्द से जल्द नियमानुसार सत्यापन कराने को कहा।

इस दौरान निम्न टुकटुक चालोंको की मदद की अजय विनोद सुधीर शर्मा जयपाल सिंह ताराचंद मुकेश शर्मा प्रवीण सिंह नंदकिशोर कुंदन लाल कमलेश सिंह कैलाश जयदीप सिंह अशोक कुमार धर्मेंद्र पाठक रोशन लाल राजू जितेंद्र पाल संजीव प्रमोद

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »