22.1 C
London
Thursday, July 18, 2024

लव जिहाद, रुद्रपुर में शकील ने राहुल बनकर हिंदू युवती को बनाया शिकार, तीन वर्ष से युवती की अस्मत लूट रहा था

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। उत्तराखंड में सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद के मामले थम नहीं है। जनपद उत्तरकाशी के पुरोला में लव जिहाद का मामला अभी थमा नहीं था अब प्रदेश की आर्थिक राजधानी रुद्रपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला आया। हिन्दू युवती को अपने प्रेमजाल में फसाने वाला आरोपी तीन बच्चों का बाप बताया जा है।

हिंदुवादी नेताओं के हंगामे के बाद पुलिस ने मामले में युवती की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं। पीड़िता के मुताबिक शकील नाम का युवक राहुल बनकर तीन साल से उसकी अस्मत लूटता रहा ।

आरोप है कि जब सच्चाई पता चला तो वह धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने और जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी पहले से शादी शुदा है और तीन बच्चों का बाप है। लव जिहाद के मामले की भनक मंगवार शाम को भाजपा एवं हिंदूवादी नेताओं को चला तो कई लोग ट्रांजिट कैंप थाने पहुंच गये। उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्रतार करने की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। तहरीर में युवती ने कहा कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। उक्त युवक ने अपना नाम राहुल बताया। दोनों में बातचीत होने लगी। युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और दोनों के बीच नजदीकियां बढने लगी। युवती के मुताबिक इस बीच दो बार वह गर्भवती हुयी, लेकिन युवक ने दवाई खिलाकर गर्भ गिरा दिया। तीसरी बार गर्भवती हुयी तो पेट में गर्भ पांच माह का हो चुका था। लेकिन उक्त युवक ने फिर से जबरदस्ती दवाई खिलाकर गर्भ गिरा दिया जिससे उसकी जान भी जोखिम में पड़ गयी। युवती के मुताबिक इसी बीच फेस बुक आईडी से प्रेमी की सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। जो शख्स तीन साल खुद को राहुल बताकर उसके अस्मत को लूट रहा था, वह राहुल नहीं बल्कि शकील पुत्र सलीम निकला। मिलक बिचौला थाना भोट रामपुर निवासी शकील पहले से ही शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है।

युवती के अनुसार जब उसने शकील से पूछा कि उसने अपनी सच्चाई क्यों छुपायी तो वह धमकाने लगा और कहने लगा कि मेरे साथ शादी करनी है तो धर्म परिवर्तन करना होगा। युवती के मुताबिक शकील ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर धमकी दी कि पूरे परिवार को गला काटकर मार देंगे। युवती का कहना है कि उक्त लोग लगातार उसे फोन पर धमकाते हैं। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »