2 C
London
Monday, March 4, 2024

युवक की हत्या कर दीवार की खूंटी पर लटकाया, पुलिस ने चार लोगों पर किया मुकदमा दर्ज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुड़की। अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या कर दी। युवक का शव एक मकान की दीवार की खूंटी पर लटका मिला। यह मकान की दीवार उस महिला की है। जिसके साथ उसके अवैध संंबंध थे। हत्या की घटना को लेकर मौके पर हंगामा हुआ। पुलिस ने मामला शांत कराया। इस मामले में मृतक के पिता ने महिला और उसके पति समेत चार लोगों पर संदेह के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

बेलड़ी गांव में एक युवक की हत्या कर शव को एक मकान की दीवार की खूंटी पर लटका दिया गया। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर एक महिला समेत चार लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुटी है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव बेलड़ी निवासी सौरभ (20) शुक्रवार रात घर के अंदर सोया था। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सौरभ का शव एक मकान के बाहर दीवार की खूंटी पर लटका देखा। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह, सीओ पल्लवी त्यागी और इंस्पेक्टर मनोज मैनवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ ही शव को खूंटी से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

सूचना मिलने पर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ पल्लवी त्यागी, प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजन ने आरोप लगाया कि सौरभ की हत्या पड़ोस में रहने वाली रुपा के साथ अवैध संबंधों के शक में की गई है। स्वजन का कहना था कि शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे तक साैरभ घर के अंदर था।उसे बाहर बुलाकर उसकी हत्या की गई है।

प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि इस मामले में सौरभ के पिता सतबीर ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि पड़ोस में रहने वाले सोनू की पत्नी रुपा से सौरभ के अवैध संबंध थे। इसके चलते ही बेटे सौरभ की हत्या का संदेह इन लोगों पर जताया है।

परिजनों का आरोप है कि महिला ने परिवार के साथ मिलकर बेटे की हत्या की है। साथ ही मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर सोनू, उसकी पत्नी रूपा और उसके भाई मोनू और सुमित निवासी बेलड़ी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दुपट्टे को लेकर हो रही पूछताछ

एसपी देहात ने बताया कि रुड़की मृतक सौरभ के पांव में चप्पल नहीं थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उसकी चप्पल सौरभ के घर में रखी थी। जिससे पुलिस ने आशंका जताई कि युवक खुद ही रुपा के घर गया होगा।जिस दुपट्टे से युवक का शव खूंटी पर लटका था। उसके बारे में महिला से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि वह दुपट्टा महिला का है या किसी और का है। साथ ही आत्महत्या करने के पहलू भी पर जांच चल रही है।

सौरभ करता था मैकेनिक का काम

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ी गांव निवासी सौरभ (24) पुत्र सतबीर अनूसचित जाति का युवक है।बेलड़ी गांव निवासी सौरभ बाइक मैकेनिक का काम करता था ग्रामीणों ने बताया कि सौरभ की एक बहन है और चार भाई हैं। सौरभ का परिवार मूलरूप से देवबंद थाना के पास गांव फ्लाश का रहने वाला है। कई साल पहले वह बेलड़ी गांव में आकर बस गए थे। वहीं, सौरभ की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »