14 C
London
Saturday, July 27, 2024

यहां सड़क दुर्घटना में दो युवकों की हुई मौत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,जसपुर।सड़क दुर्घटना में जसपुर के दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जसपुर से दो युवक अपने साथियो के साथ कलियर शरीफ दरगाह करने गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों कलियर से दरगाह कर स्टेशन के लिए टेंपो में बैठकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी पीछे से तेज गति से आ रही है गाड़ी ने टेंपो को टक्कर मार दी जिसमें सवार जसपुर के दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।मृतकों मे ईदगाह रोड निवासी गौसे आजम (20) वर्ष व धर्म कांटा निवासी आरिफ उर्फ सोनू पुत्र शरीफ अहमद (26)वर्ष हैँ। घटना से दोनों मृतक परिवारों में कोहरा मचा हुआ है। मृतक आरिफ उर्फ़ सोनू शादीशुदा था जबकि गोस ए आज़म कुंवारा बताया जा रहा है।रुड़की पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा कर पीएम को भेज दिया।

 

15 दिन पहले ही सऊदी से लौटा था गौसे आजम

जसपुर। नगर के ईद का रोड निवासी बीस वर्षीय गौसे आजम पुत्र शहमशाद हुसैन पांच भाई बहन में सबसे छोटा था। बताया जा रहा है कि गोसे आजम सऊदी से 15 दिन पूर्व ही अपने वतन लौट था। गत दिवस कलियर शरीफ दरगाह करने गया था। जहां सड़क दुर्घटना में मौत के हाथों शिकार हो गया। गोसे आजम की मौत की खबर से परिजनों में कोहरा मचा हुआ है। वहीं दो युवकों की मौत से नगर क्षेत्र में भी शौक की लहर है।

कुछ माह पूर्व ही शादी के बंधन मे बंधा था सोनू

धर्मकांटा निवासी 26वर्षीय आरिफ उर्फ़ सोनू शौकीन मिज़ाज़ युवक था। लोगो का कहना हे कि आरिफ उर्फ़ सोनू ने कुछ माह पूर्व ही अपनी मर्जी से निकाह किया था। दोनों पति पत्नी अपने वैवाहिक जीवन से खुश थे। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। बीते रोज सोनू कलियर शरीफ के लिये घर निकला था। सोनू ने शायद ही सोचा होगा कि उस का यह सफर आखिरी साबित होगा। सोनू की मौत से मोहल्ले मे भी शौक की लहर हे।

 

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »