13.9 C
London
Thursday, May 23, 2024

यहां वार्डवासियों ने इस पार्षद ने खिलाफ बोला हल्ला

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रूद्रपुर। सुरेश गौरी के खिलाफ पार्षद का चुनाव लड़ चुके आशीष छाबड़ा का आरोप है कि जिन क्षेत्रों से पार्षद को वोट नहीं मिला ,उसके साथ वे सौतेला व्यवहार करते हैं। जनता के लिए सहज उपलब्ध नहीं हो पाते। फोन करने पर फोन भी नहीं रिसीव करते ।अपने कार्यकाल में उन्होंने अब तक कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं करा सके हैं ।वार्ड नंबर एक में अब तक जो भी विकास कार्य हो पाए हैं ,वह जनता की मांग पर मेयर ने करवाए हैं। इसके अलावा वार्ड में कुछ सड़कें पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने बनवाई बनवाई थी और कुछ सड़कें जिला पंचायत सदस्य उर्मिला रानी चुघ ने अपने कार्यकाल में हमारे क्षेत्र को दी थी।

समाजसेवी सचिन छाबड़ा का कहना है कि पार्षद ने जनता से मिले प्यार और भरोसे का खून किया है ।जनता की दृष्टि से उनका कार्यकाल निराशाजनक ही रहा है ।कई कालोनियों में नाली और सड़कों की गंभीर समस्या है। जनपद रोड में तो हल्की बरसात के बाद लोगों का सड़कों पर पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। वन खंडी कॉलोनी में पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। जनता पार्षद के पास जाती है तो वे मिलते ही नहीं है। उनका फोन भी बंद रहता है ।जनहितकारी कार्यों की सिर दर्दी से बचने के लिए, वे जनता के बुलाने पर मौका मुआयना करने तक नहीं जाते।

वार्ड के निवासी अर्जुन सिंह का कहना है कि हमारे वार्ड पार्षद के पास अपराधी तत्वों की पूरी फौज है और वे ऐसे लोगों को खुलकर संरक्षण भी देते हैं। वार्ड में किसी की इतनी मजाल नहीं है कि उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत तक जुटा सके। कुछ दिनों पहले मेरे भाई की एक छोटी- सी भूल से खफा होकर पार्षद के आदमी आदमियों ने हमारे जन सेवा केंद्र में धावा बोल दिया था। हम लोगों ने डर के मारे जन सेवा केंद्र में स्वयं को बंद कर लिया था, लेकिन पार्षद के आदमी कांच तोड़कर जन सेवा केंद्र में घुस आए और मेरे भाई को बुरी तरह मारा पीटा और उसे पूरी तरह लहूलुहान कर दिया। हमारा परिवार आज भी पार्षद और उनके आदमियों से बुरी तरह भयभीत रहता है।

वही वार्ड के ही तपन का कहना है कि हाल में हुई बारिश से वार्ड नंबर एक का तकरीबन पूरा क्षेत्र जलमग्न हो गया था। जलजमाव की समस्या गंभीर होने पर भारतीय जनता पार्टी के कुछ बड़े नेता हमारे एसडीओ साहब से मिले थे ।तब एसडीओ साहब ने हमें तत्काल मौके पर पहुंच के नाले की सफाई कराने की के आदेश दिए थे। मैं अपनी देखरेख में पिछले चार दिन से सिंचाई विभाग की जेसीबी मशीन द्वारा नालों की सफाई का कार्य करा रहा हूं ।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »