14 C
London
Saturday, July 27, 2024

यहां युवकों ने निकाली तलवारे, पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। नैनीताल में टोल पॉइंट पर आए दिन टोल कर्मचारीयों के साथ पर्यटकों के झगड़ो की खबरें आम होती जा रही हैं जहाँ टोल को लेकर पर्यटकों और टोल कर्मियों में कभी लात घूसे तो कभी लाठी डंडे तक निकल आते हैं

नैनीताल में टोल टैक्स देने के बजाय बदमाशों का तलवार से हमला करने का फोटो सामने आया है गुंडे पर्यटकों ने चुंगी में टोल टैक्स देने से इनकार करने के साथ टोल कर्मियों पर तलवार से वार कर दिया। हमलावर पर्यटक कार लेकर भाग गए और शहर के दूसरे छोर में जाकर पुलिस के हाथों पकड़े गए। तहरीर पर पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रही है।

नैनीताल में तल्लीताल की लेक ब्रिज चुंगी में रात लगभग आठ बजे एक मारुति आल्टो कार पहुंची। नगर पालिका के नियमों के अनुसार चुंगी का ठेकेदार नैनीताल में प्रवेश करने वाले वाहनों से टोल टैक्स लेता है

तभी हल्द्वानी की तरफ से आई एक कार में चार लोग आए। कार को चला रहा सिक्ख युवक और एक अन्य सिक्ख युवक बाहर निकले और मयान से तलवार निकालकर लहराते हुए कर्मियों पर वार कर दिया।

टोल कर्मी उनको रोकने की कोशिश की लेकिन तलवार से हमला कर बैरियर को साइड कर भाग खड़े हुए. सूचना टोल कर्मियों ने पुलिस को दी जहाँ पुलिस कार समेत बारह पत्थर चुंगी में दबोच लिया गया। पकड़े गए युवकों में दो लोग कार छोड़कर फरार हो गए बताई जा रहे कि हमलावर में कुछ लोग बाजपुर और हल्द्वानी के रहने वाले हैं पुलिस दोनों को लेकर तल्लीताल थाने ले आए जहां आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा लिखा जा रहा है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »