20.6 C
London
Tuesday, July 16, 2024

यहां पुलिस टीम पर हमला, दरोगा-सिपाही घायल

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। ऊधमसिंहनगर में नशे का धंधा कर युवाओं की जिंदगी बर्बाद कर रहे नशा करोबारी पूरी तरह बेखौफ हो चुके हैं। विरोध करने वाली आम जनता तो दूर यह कानून के रखवालों से भी खौफ नहीं खा रहे जनपद के नानकमत्ता क्षेत्र से एक ऐसी ही घटना समाने आयी है। बताया जा रहा गश्त के दौरान पुलिस ने स्मैक बेच रहे तस्कर को 32.57 ग्राम स्मैक के साथ हिरासत में ले लिया। इसकी जानकारी होने पर परिजन उसे छुड़ाने पहुंच गए। आरोप है कि परिजनों ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई की। इसमें दरोगा और कांस्टेबल चोटिल हो गए। आरोपियों की ओर से किए गए पथराव पर दरोगा की निजी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। हमले की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर फरार हो गए थे। पुलिस ने तस्कर के साथ दो हमलावर महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया। दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव के निर्देश पर एसआई लक्ष्मण जोशी, एसआई संजय कुमार, कांस्टेबल नवीन जोशी और नीरज नेगी के साथ निजी कार (यूके03सी-0728) से गश्त करते हुए नानकसागर पार बिसौटा गांव पहुंचे। मुखबिर से गांव में लखविंदर सिंह के स्मैक बेचने की सूचना पर पुलिस लखविंदर को पकड़ने पहुंची। पुलिस को देखते ही खरीदार मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने लखविंदर को दबोच लिया। उसके कब्जे से बरामद 32.57 ग्राम स्मैक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। लखविंदर को पकड़ने की सूचना पर परिजनों ने उसको छुड़ाने के लिए पुलिस टीम को घेर लिया और हाथापाई शुरू कर दी। इसमें एसआई संजय कुमार और कांस्टेबल नीरज नेगी चोटिल हो गए। पुलिस टीम किसी तरह तस्कर को गाड़ी में बिठाकर रवाना हुई तो हमलावरों ने पथराव कर दिया। पत्थर लगने से कार का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया। एसआई ने तत्काल थानाध्यक्ष को हमले की सूचना दी। थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, सीओ वीर सिंह टीम के साथ ग्राम बिसौटा पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने हमले में शामिल कैलाश कौर और जोगिंदर कौर के साथ ही तस्कर को हिरासत में ले लिया और तीनों थाने ले आई। पुलिस ने स्मैक तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

पत्थर लगने से कार का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया। एसआई ने तत्काल थानाध्यक्ष को हमले की सूचना दी। थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, सीओ वीर सिंह टीम के साथ ग्राम बिसौटा पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने हमले में शामिल कैलाश कौर और जोगिंदर कौर के साथ ही तस्कर को हिरासत में ले लिया और तीनों थाने ले आई। पुलिस ने स्मैक तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। एसआई संजय कुमार की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर प्रिंस सिंह, कैलाश कौर, मनजीत कौर, बलजीत सिंह, रंजीत कौर, अंग्रेज सिंह उर्फ गज्जू, जोगिंदर कौर, सुखविंदर सिंह उर्फ बिट्टू, कमला कौर, चरणजीत सिंह, संदीप सिंह व रिंकू के खिलाफ आईपीसी की गंभीर धारा एवं दंड विधि संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर फरार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »