13.9 C
London
Thursday, May 23, 2024

यहां दीवार पर खून से लिख ये लिखकर नाबालिग ने लगाई फांसी

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,देहरादून। उत्तराखंड में लव जेहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के एक हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। इसको लेकर प्रदेशभर में बवाल मचा हुआ है। मैदान से लेकर पहाड़ तक लोगों में गुस्सा है। हिन्दू और मुस्लिम समुदायों के आमने-सामने आने का खतरा बढ़ गया है। पुरोला में स्थानीय लोगों ने महापंचायत का ऐलान किया तो देहरादून में मुस्लिम समुदाय ने 18 जून को महापंचायत करने का ऐलान किया है।

इस बीच देहरादून में एक खबर सामने आई है। 17 साल की लड़की ने दीवार पर खून से… ‘मैं जा रही हूं, तुम दोनों खुश रहना…. लिखकर आत्महत्या कर ल। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो लड़की का मुस्लिम लड़के से अफेयर चल रहा था, जिसके लिए माता-पिता उसे मना करते। बेटी की बेहतरी के लिए डांट भी देते थे, जो उसे नागवार गुजरा और पंखे में फंदा लगाकर जान दे दी।

लड़की के पिता ने पोस्टमार्टम के बाद आरोप लगाए कि शादाब सोमवार रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ उनके घर पर आया था। वह किशोरी के कमरे में गया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने उनकी बेटी को फांसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया। शादाब कमरे के पीछे वाले दरवाजे से निकलकर भाग गया। CO सिटी नीरज सेमवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »