10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

यहां घर के अंदर काटी हुई भैसों के पैर, सिर, हड्डिया इकट्ठा कर सुखाया जा रहा था, पुलिस ने मकान मालिक को किया गिरफ्तार, 6 फरार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। घर के अंदर से पड़ोसियों को बहुत ही बदबू आ रही थी फिर जब शक हुआ तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया अंदर का नजारा देख कर पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए, बता दें की उधमसिंह नगर जिले के सिरौलीकला क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर की छत पर 6 कुंतल भैंस के कटे हुए सिर और पैर की हड्डियां बरामद की गईं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलभट्टा थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें की आरोपी मकान की छत पर भैंस के कटे हुए सिर और पैर की हड्डियां को सुखा रहा था। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि आधा दर्जन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में भी पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी अवैध रूप से भैंस को काट कर उसका मांस किच्छा, रुद्रपुर और बहेड़ी में सप्लाई करते थे पुलिस के मुताबिक उन्हें 112 पर सूचना मिली थी कि इंद्रानगर वार्ड 20 सिरौलीकला क्षेत्र में अफसर के घर की से तेज दुर्गंध आ रही है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि गौवंशीय पशु और भैंस की हड्डियों के छत पर खुखाया जा रहा था।

बता दें की पुलिस के मौके पर पहुंचते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके भागने का प्रयास कर रहे अफसर नाम के शख्स को दबोचा और उसे थाने लेकर आई। हालांकि इस दौरान पांच से छह आरोपी भागने में कामयाब हो गए। पूछताछ में आरोपी अफसर ने बताया कि उसके साथी दानिश, नाजिम, साबिर, शकील, नाहिद और राशिद निवासी इन्द्रानगर सिरौलीकला के साथ अवैध रूप से घर में भैंस काटते हैं। बता दें की एक दिन में 15 भैंस काटी जाती हैं, जिसकी परमिशन उनके पास नहीं है। मांस को वह किच्छा, रुद्रपुर, बहेड़ी, पीलीभीत आदि क्षेत्रों में बेचते थे। काटी हुई भैसों के पैर, सिर, हड्डिया इकट्ठा कर छत पर सुखायी जा रही थी। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

वहीं एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की एक आरोपी यानी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है, और बाकी फरार 6 आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही इन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »