9.7 C
London
Wednesday, February 21, 2024

यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की हुई मौत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रामनगर। अज्ञात वाहन की टक्कर से 24 साल के एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस में उसके पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि ग्राम गांधी नगर, जुड़का, कुंडेश्वरी निवासी संदीप सिंह उर्फ गगन पुत्र हरजीत सिंह दवाई लेने के लिए पीरूमदारा चौकी क्षेत्र के थारी में दवाई लेने के लिए गया था। घर लौटते समय ग्राम वीरपुर लच्छी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीर ने इसकी सूचना गांव में दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे गगन के परिजन 108 की मदद से रात्रि लगभग 9.30 बजे उसे एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय काशीपुर लेकर आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर बॉडी को कब्जे में लेकर शव मोर्चरी में रखवा दिया।

आज सुबह 7 बजे गगन के परिजन पोस्टर्माटम हाउस पहुंचे उन्होंने सरकारी असपताल व कोतवाली पुलिस से संपर्क किया लेकिन 10.30 बजे तक कोई पुलिसकर्मी अथवा अस्पताल के कर्मचारी पोस्टमार्टम हाउस नहीं पहुंचे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ‘महानाद’ सम्पादक विकास अग्रवाल ने सरकारी अस्पताल में बात की तो पता चला कि पहले पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरा जायेगा उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी। जिस पर विकास अग्रवाल ने सीओ वंदना वर्मा से फोन पर बात की और मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उनके निर्देश पर एक पुलिस कांस्टेबल मौके पर पहुंचा और कानूनी प्रक्रिया शुरु कर दी है।

बता दें कि गगन 5 भाई बहनों में सबसे बड़ा था और मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का खर्च चला था। उनके पिता पैर से विकलांग हैं। मौके पर गुरजीत सिंह, जगजीत सिंह, इकबाल सिंह, हरजेन्दर सिंह, गुरसेवक सिंह, परमजीत सिंह, हरदीप सिंह आदि मौजूद हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »