16.6 C
London
Thursday, May 23, 2024

मैट्रो पोलिस रेजीडेंसी वैलफेयर एसोसिएशन, मनमानी कर बढ़ाएं गए चार्ज लिए वापस

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। शहर नैनीताल रोड पर स्थित मैट्रो पोलिस कालौनी की एम आर डब्ल्यू ए की मनमानी के विरोध में जागरुक लोगों के द्वारा उठाई गरी आवाज का असर हो गया है। उपनिबंधक चिटफंड कार्यलय की रोक के बाद सोसाइटी के सचिव सुनील शुक्ला ने बढ़ाए गए मेंटीनेंस चार्ज वापस करने की घोषणा कर दी है। इधर सोसाइटी के सचिव के बयान के बाद लोगों बढ़ोत्तरी के दौरान वसूले अतिरिक्त पैसा लौटाने की मांग शुरू कर दी है ।

सभी मेट्रोपोलिस निवासियों को सूचित किया जाता है कि चिटफंड द्वारा कोरम स्पष्ट ना होने की वजह से सोसाइटी के हित में लिए गए सभी निर्णय अवैध कर दिए गए थे।। इस को ध्यान में रखते हुए एम आरडब्लूए कमेटी द्वारा कैम चार्जेस बढ़ाकर रु1.77 किया गया था। परंतु सोसाइटी चिटफंड के निर्देशानुसार अभी पुनः पुराने रेट को लागू किया जाता है। पुनः आम सभा बुलाकर सभी निवासियों से चर्चा कर रेट पर फिर समीक्षा की जाएगी कल सुबह से सभी के मीटर में कूपन डालना शुरू हो जाएंगे यदि किसी का कूपन समय से ना डाल पाए तो व्यक्तिगत रूप से हाउसिंग क्लब रिचार्ज ऑफिस से अपना कूपन लेकर स्वयं भी डाल सकते हैं।

गौरतलब है की मैट्रो पोलिस कालौनी की नवनियुक्त कार्यकारिणी ने दो दिन पूर्व रातों रात मेंटीनेंस चार्ज बढा दिए थे, कार्यकारिणी पर पूर्व में वसूले गए धन का भी गठन करने का आरोप लोगों ने लगाया था, मामले उपनिबंधक चिटफंड कार्यलय तक जा पहुंचा था, जिसमें उपनिबंधक चिटफंड कार्यलय ने संज्ञान लेते हुए सोसायटी के फैसले पर रोक लगा दी थी। एम आर डब्ल्यू ए के सचिव की तरफ से मंगलवार की शाम को मनमानी तरह से की बढ़ोत्तरी वापस लेने की घोषणा कर दी गयी है। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है। बताया जा की सोसाइटी के द्वारा किए गए गबन की भी उपनिबंधक कार्यलय ने जांच शुरू कर दी है, जिसमें कार्यकारिणी का फंसना तय है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »