11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

मुंबई में 7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 7 की मौत; 45 घायल

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। गुरुवार की रात मुंबई के गोरेगांव में आजाद नगर की एक सात मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। इस घटने में अब तक 7 लोगों की मौत की सूचना है। दिल दहला देने वाले हादसे में 45 लोग घायल हो गए हैं। उनमें से कुछ ही हालत गंभीर बताई जा ‘से रही है। आपको बता दें कि आग करीब रात के ढाई बजे लगी। घायलों का पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची। पर काबू पा लिया गया है।

आग लगने के कारणों की अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि पार्किंग इलाके में रखे पुराने कपड़ों में आग लगी। आग ने पहले पहली और फिर दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। बिल्डिंग की पार्किंग में रखे कार और मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचा है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, 4 कार और 30 से अधिक बाइक जलकर खाक हो गए हैं।

31 घायलों को एचबीटी ट्रॉमा अस्पताल और 15 को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फायर ब्रिगेड अधिकारियों के मुताबिक, आग गोरेगांव के एमजी स्थित जय भवानी बिल्डिंग में लगी थी। पांच जंबो वॉटर टैंकर, एक टर्न टेबल सीढ़ी और एक एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया। आग ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद दुकानों और ग्राउंड फ्लोर पर खड़े वाहनों में फैल गई। इमारत की मंजिलों और छत पर लोग ऐप पर पढ़ें थे। सुबह करीब 6 बजे तक आग बुझ गई।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »