10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहा था परिवार, अचानक फ्रिज में जोरदार धमाका; मिनटों में बिखर गया परिवार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। पंजाब के जालंधर से एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। यहां आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।

मौत की वजह देर रात फ्रिज में हुआ धमाका था। इस हादसे में तीन मासूमों की भी मौत हो गई है। आज सभी शवों का पोस्टमार्ट करने के बाद शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सभी की आंखे नम थी। रिश्तेदारों द्वारा मृतकों को मुख्य अग्नि दी गई।

श्मशानघाट में काफी लोगों की देखी गई। हर कोई इस परिवार के अंतम संस्कार पर पहुचा था।

इस परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई सिर्फ एक बुजुर्ग महिला बची है जिसका रो-रो कर बुरा हाल है। यह भी जानकारी मिली है कि पोस्टमार्ट के बाद परिजन शवों को सीधा श्मशानघाट लेकर चले गए।

बता दें गत रात्रि अवतार नगर की गली नंबर 13 में आग लग लगने के बाद धमाका होने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद घर में आग भयानक रूप ले लिया। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि घर में मौजूद परिवार के 6 लोग बुरी तरह से झुलस गए थे

जिनमें से 5 यशपाल, रुचि, मनीषा, दीया, अक्षय की मौत हो गई, जबकि इंद्रपाल की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिविल से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज दौरान उनकी भी मौत हो गई। आग की लपटें देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों मौके पर पहुंचीं जिन्होंने आग बुझाने का काम शुरू किया। इसके साथ एम्बुलैंसें भी घटनास्थल पर पहुंचीं और झुलसे लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड पहुंचाया, जहां वार्ड में जमकर हंगामा देखने को मिला।

अस्पताल में तैनात पुलिस गार्द तथा सुरक्षा कर्मचारियों ने मामला शांत करवाया। जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता यशपाल घई (60) अपनी बहू रुचि, पोत्री मनीषा (14), दीया (10), पोत्र अक्षय (7) तथा बेटे इंद्रपाल के साथ घर में मौजूद थे।

इलाके के लोगों का कहना है कि गैस सिलैंडर फटा या फिर फ्रिज का कम्प्रैशर फटा जिससे जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी और घर में आग लग गई।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »