8.1 C
London
Monday, April 15, 2024

भाईचारा एकता मंच की कई बैठक संपन्न

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। नजूल भूमि के मालिकाना हक को लेकर चलाए जा रहे भाईचारा एकता मंच के आंदोलन को गति देने और योजना बनाने के उद्देश्य से मंच सदस्यों ने ताबड़तोड़ छह बैठकें कर रणनीति तैयार की है। मंच के संस्थापक एवं कुर्मी महासभा के केंद्रीय अध्यक्ष सौरभ गंगवार के निर्देशन में सोमवार को आयोजित हुई छह बैठकों में संगठन के लोगों से नजूल नीति को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन को गति देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये।

प्रथम बैठक भूरारानी में सीमा रेनू और पूनम के सहयोग से संपन्न हुई जिसमें मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार एवं सौरभ गंगवार ने कहा की नजूल पर मालिकाना हक को लेकर अब तक जनता को गुमराह किया गया है। सरकार की इस गलत नीति का जवाब देने का समय आ गया है। रम्पुरा में नूरजहां के आवास पर आयोजित दूसरी बैठक में मंच के जिला अध्यक्ष टोनी पठान व महिला जिला अध्यक्ष सुमन पन्त संगठन ने सभी पदाधिकारी व सदस्यों को नजूल नीति पर संगठन द्वारा आयोजित किए जा रहे मशाल जुलूस में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।

तीसरी बैठक जिले की उपाध्यक्ष शीला चौधरी के सहयोग से संगठन की सदस्य पूजा डे के प्रतिष्ठान बेबी डॉल ब्यूटी पार्लर पर संपन्न हुई जिसमें सभी से नजूल नीति को लेकर आंदोलन को तेज करने और पूरे शहर के 40 के 40 वार्डों में घूम कर रणनीति बनाने पर बल दिया गया।

चौथी बैठक में संगठन के वरिष्ठ सदस्य कुलदीप सिंह ने तय किया कि अगला मशाल जुलूस आदर्श कॉलोनी में निकलेगा। पांचवी बैठक कुर्मी महासभा के प्रदेश संयोजक रामाधारी गंगवार जिला अध्यक्ष मनोहर लाल गंगवार,वरिष्ठ सदस्य और पूर्व प्रधान महेश गंगवार के निर्देशन में संपन्न हुई जिसमें तय हुआ कि एक 21 सदस्य नजूल संघर्ष समिति का गठन किया जाएगा।

अंतिम बैठक गंगापुर में प्रवीण खान व रिंकू यादव के सहयोग से संपन्न हुई जहां तय किया गया कि 20 जून को संगठन द्वारा अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनाकर मूल रूप में संगठन के सदस्यों के सहयोग से शहर वासियों के समक्ष रखा जायेगा।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »