3.4 C
London
Tuesday, February 27, 2024

पुलिस ने किया कंगन लूट का खुलासा चार को किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कोतवाली पटेलनगर पुलिस द्वारा कंगन लूट का खुलासा कर 01 पुरुष अभियुक्त व 03 महिला अभियुक्तों को मय कंगन के किया गिरफ्तार। दिनांक 19.06.23 को मुकदमा वादी विवेक शर्मा निवासी लेन न 05 आशिमा विहार ने थाना पटेल नगर पर प्रार्थना पत्र दिया कि दिनांक 17.06.2023 को उनकी माता पैदल-पैदल टर्नर रोड से अपने घर जा रही थी तभी पीछे से एक महिला द्वारा बुजुर्ग महिला से जान-पहचान का बताकर बातचीत शुरू की गई कुछ देर साथ चलने के बाद पीछे से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आई तो महिला ने बुजुर्ग महिला को गाड़ी में बैठने के लिए कहा कि हम आपको घर छोड़ देते हैं।

जब बुजुर्ग महिला द्वारा मना किया गया तो उस महिला ने बुजुर्ग महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा दिया गाड़ी में पहले से ही एक पुरुष और 2 महिलाएं थी। बुजुर्ग महिला को गाड़ी में बैठा कर जबरदस्ती हाथ से सोने का कंगन निकाल लिया और डेढ़ सौ दो सौ मीटर चलने के बाद महिला को गाड़ी से नीचे उतार कर गाड़ी से भाग गए। प्रार्थना पत्र पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय* द्वारा घटना के अनावरण हेतु निर्देशित किया गया पुलिस अधीक्षक अपराध महोदय व पुलिस अधीक्षक अपराध/ नगर महोदय के मार्गदर्शन में क्षेत्राधिकारी सदर महोदय द्वारा घटना के सफल निस्तारण हेतु प्रभारी निरीक्षक पटेल नगर महोदय के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई उक्त गठित पुलिस टीम द्वारा पीड़ित महिला से गहन पूछताछ कर अभियुक्त गण के बारे में जानकारी ली गई घटनास्थल पर आने जाने वाले मार्गो की जानकारी की गई व घटनास्थल पर आने-जाने मार्गो में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए पतारसी सुरागरसी की गई दिनांक 20.06.2023 को कुल्हाल चेक पोस्ट के पास से अभियुक्त गण को मय माल मसरूका एक कंगन के साथ रात्रि 9 बजे कुल्हाल विकास नगर से गिरफ्तार किया गया अभियुक्त गण को आज मा. न्यायालय के समक्ष पेश किया गया मा न्यायालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

अभियुक्त हंसराज उर्फ हंसा पुत्र हमीर सिंह निवासी लकडोई तहसील तिलहर जिला पटियाला पंजाब।

2- टोनी पत्नी सिंगला निवासी गोंदिया खेड़ी जिला पटियाला पंजाब

3-राडो पत्नी गुलजार निवासी हड़े थाना बरनाल जिला संगरूर पंजाब।

4-जत्तो पत्नी सुखविंदर निवासी सनाम जिला संगरूर पंजाब।को गिरफ्तार किया गया।

*बरामदगी का विवरण

1-सोने का कंगन -01

2-स्विफ्ट कार, रंग सफेद

नंबर DL 6C 1390 घटना में प्रयुक्त

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »