3.4 C
London
Tuesday, February 27, 2024

पुलिस कस्टडी से बंदी फरार, एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड के अल्मोड़ा से अजब गजब खबर सामने आ रही है यहां पर पुलिस कस्टडी से बंदी फरार हो गया । जिस कारण एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है ।

अल्मोड़ा जेल से नगीना न्यायालय पेशी में ले जाते समय एक बंदी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। जो कि अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की टीम फरार हुए बंदी की तलाश मैं जगह-जगह दबिश दे रही है। वहीं, बंदी के फरार होने के मामले में एसएसपी रामचंद्र राजगुरु ने बड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस अभिरक्षा में तैनात एक एएसआई व दो कांस्टेबलों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

अल्मोड़ा जिला कारागार में उत्तर प्रदेश के हकीकतपुर थाना नगीना जिला बिजनौर, यूपी निवासी शाहनवाज अहमद पुत्र नसीर अहमद एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में बंद था। कैदी के खिलाफ नगीना बिजनौर में भी एनडीपीएस एक्ट का एक मुकदमा दर्ज था जिसके चलते बीते मंगलवार को कैदी को नगीना न्यायालय में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। काशीपुर में वाशरूम जाने के बहाने से कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

एसएसपी राम चंद्र राजगुरु ने इस गंभीर लापरवाही मानते हुए पुलिस कस्टडी में तैनात एएसआई दयाल दत्त, कांस्टेबल सूरज और महेश का निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि मामले में 3 पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई है उन्हें निलंबित कर दिया गया है और फरार बंदी को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »