12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। उधम सिंह नगर में दो गुटों में अवैध खनन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने लगे. इसके बाद में दोनों पक्ष सुल्तानपुर पट्टी पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में पुलिस चौकी परिसर में दोबारा दोनों भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. आरोप है कि पुलिस ने दोनों पक्ष से मारपीट की।

उत्तराखंड में पुलिस को मित्र पुलिस का दर्जा दिया गया है. मगर, पुलिस ने दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर आए लोगों के साथ मारपीट की. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष जब चौकी पहुंचे, तब चौकी में ही आपस में मारपीट शुरू कर दी. इसको लेकर पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कराया है।

उत्तराखंड में पुलिस को मित्र पुलिस का दर्जा दिया गया है. मगर, पुलिस ने दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर आए लोगों के साथ मारपीट की. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष जब चौकी पहुंचे, तब चौकी में ही आपस में मारपीट शुरू कर दी. इसको लेकर पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कराया है.

मामला उधम सिंह नगर के सुल्तानपुर पट्टी चौकी का है. इस क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर काफी विवाद रहता हैं. इसी बीच दो गुटों में अवैध खनन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने लगे. इसके बाद में दोनों पक्ष सुल्तानपुर पट्टी पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में पुलिस चौकी परिसर में दोबारा दोनों भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

पुलिस पर मामले में लीपापोती करने का आरोप

इसी बीच पुलिस सरेआम दोनों पक्षों के लोगों पर लात-घूंसों से पिटाई करनी शुरू कर दी. पुलिस की मारपीट वाली वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करने में जुट गई. वहीं, आरोप है कि पुलिस मामले में लीपापोती करने में लगी हुई है. यह भी आरोप है कि पुलिस अवैध खनन को छिपाने का प्रयास कर रही है।

मामले में पुलिस ने कही ये बात एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया की सुल्तानपुर पट्टी चौकी शिवनगर बार्ड-2 में अमर सिंह और शक्ति सिंह दोनों पड़ोसी हैं. दोनों पक्ष में पुरानी रंजिश है. दोनों परिवार में विवाद की स्थिति बनी रहती है. इसी बीच दोनों पक्ष एक खनन घाट पर काम कर रहे थे. इसी बीच विवाद हो गई और आपस में भिड़ गए. दोनों पक्ष जब चौकी पहुंचे, तब चौकी में ही आपस में मारपीट शुरू कर दी, जिसको लेकर पुलिस ने दोनों को अलग कराया।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »