13.1 C
London
Wednesday, May 29, 2024

नैनीताल में सड़कों एवं पहाड़ियों पर पड़ने लगी दरारे

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,नैनीताल। जोशीमठ के बाद नैनीताल में भी दरारें पढ़ने लग गई हैं जिस कारण से लोग काफी चिंतित हैं.. आपको बता दें की वर्ष 2018 में लोअर माल रोड का करीब 25 मीटर हिस्सा टूटकर झील में समा गया था.. पांच साल बाद भी इसका स्थायी इलाज नहीं हुआ है जिसके चलते लोअर माल रोड में लगातार दरारें नजर आ रही है।

नैनीताल की लोअर माल रोड में लगातार बढ़ रहीं दरारों के बाद अब अपर माल रोड में भी दरारें नजर आने लगी हैं.. शनिवार को जानकारी होने पर लोनिवि ने केमिकल और रेत से दरारों को भरना शुरू कर दिया है।

बता दें कि वर्ष 2018 में लोअर माल रोड का करीब 25 मीटर हिस्सा टूटकर झील में समा गया था.. पांच साल बाद भी इसका स्थायी इलाज नहीं हुआ है जिसके चलते लोअर माल रोड में लगातार दरारें नजर आ रही हैं…वहीं अब अपर माल रोड में भी दरारें दिखाई दे रही हैं।

शनिवार को लोनिवि कर्मचारी अपर माल रोड में पड़ी दरारों में केमिकल और रेता डालकर सड़क का ट्रीटमेंट करते नजर आए.. लोनिवि के अधिशासी अभियंता दीपक गुप्ता ने बताया कि अपर और लोअर मालरोड में कई जगहों पर दरारें बन गई हैं जिसके स्थायी हल के लिए योजना बनाकर शासन को प्रस्ताव भेजने की तैयारी की जा रही है… बताया कि बजट पास होते ही सड़क की स्थायी मरम्मत करा दी जाएगी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »