20.6 C
London
Tuesday, July 16, 2024

नेपाल सॉकर फुटसाल प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों ने रजत पदक जीतकर भारत देश का बढ़ाया मान

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। नेपाल के पोखरा में आयोजित हुई अंतर्राष्ट्रीय इंडो –नेपाल सॉकर फुटसाल प्रतियोगिता में जनपद के खिलाड़ियों ने रजत पदक जीतकर भारत देश का नाम गौरवान्वित किया है।

जानकारी देते हुए उत्तराखंड सॉकर फुटसल संघ के सचिव नीतीश कुमार ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता में इंडियन सॉकर फुटसल फेडरेशन के तत्त्वाधान में आठ सदस्यीय खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें जनपद ऊधम सिंह नगर के नैन कोली, शौर्य बेसरा, चिराग भट्ट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त देश का मान बढ़ाया। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर जिले के खिलाड़ियों के बीच खुशी का माहौल है। और आगे सचिव नीतीश ने बताया की जल्दी ही तीनों खिलाड़ियों को सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर संस्था के सदस्य व जिला जुजित्सू एसोसिएशन ऑफ ऊधम सिंह नगर के महासचिव ऋषि पाल भारती ने कहा कि सॉकर फुटसल में जिले के खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में यहां के खिलाड़ियों ने अपनी क्षमता का लोहा मनवाया है, जो प्रशंसनीय है। आगे कहा कि सचिव नीतीश कुमार एवं टीम कोच शिवम नेगी की अगुवाई में सॉकर फुटसल खेल का प्रशिक्षण पाकर यहां के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने ला रहे हैं। सॉकर फुटसाल में भी उचित मार्गदर्शन से खिलाड़ियों की प्रतिभा में दिन-प्रतिदिन निखार आ रहा है।

इस अवसर पर जय हिंद ऑटो कंपनी के डायरेक्टर तेजराम बघेल, बैडमिंटन कोच गोविंद परिहार, एसबीएस पीजी कॉलेज स्पोर्ट्स ऑफिसर राजेश कुमार, एथलीट कोच रघुवीर सिंह विर्क, धीरज चौधरी, सतनाम वाला सहित अनेकों लोगों ने बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »