22.1 C
London
Thursday, July 18, 2024

नगलावासियों को न्याय दिलाने की लड़ाई मजबूती से लड़ी जाएगी: शुक्ला

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,किच्छा। आज नगलावासियों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के आवास पहुंचकर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से वन विभाग द्वारा दिए जा रहे नोटिस के संबंध में विस्तृत वार्ता की।

नगलावासियों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को बताया कि वन विभाग द्वारा हमें नोटिस दिया गया है हमारे मकान, दुकान, आवास वन विभाग की पुरानी निशान पिलर से बाहर है, लेकिन वन विभाग के कुछ कर्मचारियों द्वारा हमारे घरों को पिलर के अंदर बताने का निशान लगाने का कार्य किया जा रहा है एवं नोटिस दिया जा रहा है जिससे नगलावासियों में भय व्याप्त है।

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने नगलावासियों की समस्याओं को सुनकर डीएफओ हल्द्वानी हिमांशु बारगी से नगलावासियों की समस्याओं पर विस्तृत वार्ताकर वन विभाग के पुराने निशान पीलरो/खंभों पर ही सर्वे करने एवं लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को ऐसा ना करने को निर्देशित करने को कहा।

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि वन विभाग के कुछ कर्मचारियों द्वारा कुछ स्थानों पर नए निशान पीलर/खंभा लगाने एवं उस आधार पर नगलावासियों को नोटिस देने का मामला संज्ञान में आया है इस सम्बंध में डीएफओ से वार्ता हो गई है उन्होने आश्वस्त किया कि वन विभाग पुराने निशान खंभों के आधार पर ही सर्वे करेगी। नगलावासियों को हर हाल में न्याय दिलाया जायेगा, प्रदेश सरकार इस दिशा में प्रयासरत हैं मामला न्यायालय में विचाराधीन हैं।

इस दौरान रमाकांत यादव, रामाशीष कुशवाहा, विदेशी प्रसाद, रंजीत यादव, रामू बिष्ट, बिमला रावत, सुधीर कुशवाहा, लक्ष्मण थापा, हरीश, धनुज यादव, शुविंदर कुमार, आशीष रावत, रामनरेश यादव, हरेंद्र, धीरेन्द्र प्रसाद, राहुल, लक्की, अंकित, राजकुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »