11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

देश के सबसे बड़े चोर को पुलिस ने दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। देश की राजधानी दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम में 25 करोड़ की चोरी करने के आरोपी देश के सबसे बड़े चोर को पुलिस ने दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इतनी बड़ी चोरी का प्लान एक अकेले शख्स ने बनाया था। चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले उसने रेकी की फिर 25 करोड़ 2 चोरी कर दिल्ली से बिलासपुर पहुंच गया।

पुलिस ने बताया कि लोकेश श्रीवास अकेले ही बस से दिल्ली आया और रविवार 24 सितंबर को बगल वाली बिल्डिंग से रात 11 बजे ज्वेलरी शोरूम में घुसा और अगले दिन सोमवार की शाम 7 बजे उसी रास्ते से बाहर आया।

इसके बाद रात के आठ बजकर चालीस मिनट पर लोकेश दिल्ली के कश्मीरी गेट बस स्टैंड पहुंचा। इस दौरान रास्ते से उसने एक बैग भी खरीदा ताकि 25 करोड़ की चोरी के सामान पर किसी की नजर न पड़े। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और सर्विलांस की मदद ली.

पुलिस को इनपुट मिला कि चोर छत्तीसगढ़ में छुपे हैं. दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस को सूचित किया। छत्तीसगढ़ पुलिस ने दुर्ग के स्मृतिनगर थाना क्षेत्र से मुख्य आरोपी लोकेश श्रीवास को गिरफ्तार किया। लोकेश के अलावा शिवा चंद्रवंशी समेत तीन को गिरफ्तार किया। पुलिस रिकॉर्ड्स के मुताबिक ये पेशेवर चोर हैं और पहले भी कई चोरियां कर चुके हैं। आरोपी छत्तीगसढ़ और आंध्र प्रदेश में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »