12.8 C
London
Thursday, May 23, 2024

देखिए विडियो: गुलदार पर भारी पड़े आवारा कुत्ते, दुम दबाकर भागा

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। खूंखार वन्यजीव गुलदार को कुत्तों का शिकार करते हुए तो आपने अक्सर देखा होगा, लेकिन आज हम आपको आवारा कुत्तों के हमले से बचने के लिए भागते गुलदार की तस्वीर दिखाएंगे। आवारा कुत्तों और उनके पिल्लों(पप्पी)ने गुलदार को अपनी सीमा से भगाया तो गुलदार होटल के हिस्से में घुस गया।

उत्तराखंड के नैनीताल में अयारपाटा हिल के एक निजी होटल के स्टाफ ने मंगलवार रात कुत्तों के तेजी से भोंकने की आवाज सुनी। होटल के चौकीदार आशीष ने बताया कि जब वो बाहर निकला तो उसने गुलदार को गेट के ऊपर छलांग लगाकर होटल में प्रवेश करते हुए देखा। उस समय उसके पीछे कुत्तों का झुंड पड़ा हुआ था। आशीष के अनुसार वो घबरा गया और उसने ऑफिस का कमरा बन्द कर वो दुबक गया।

इसके बाद उसने मैनेजर संदीप को सूचित किया। जब संदीप ने होटल में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे में फुटेज देखी तो उनके होश उड़ गए। वीडियो में साफ दिखा की मल्लीताल फ्लैट्स मैदान से विश्वविद्यालय को जाने वाले मार्ग में आवारा कुत्तों का एक झुंड वयस्क गुलदार के पीछे पड़ा है। गुलदार कुत्तों के हमले से बचने के लिए होटल के गेट में चढ़कर होटल की सीमा के भीतर घुस आया। रात 11 बजकर 19 मिनट पर हुई इस घटना में कुत्तों और पप्पी ने गुलदार को अपनी सीमा से दूर खदेड़ दिया। घने जंगल से लगे इस क्षेत्र में गुलदार अक्सर देखा जाता है। इस क्षेत्र में गुलदार की इतनी दहशत है कि इस पैदल मार्ग में लोग अंधेरा होने के बाद जाने में कतराते हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »