22.1 C
London
Thursday, July 18, 2024

दिव्य देवभूमि कल्याण समिति ने स्पोर्ट्स टीचर अनिल कुमार के निधन पर जताया शोक

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। दिव्य देवभूमि कल्याण समिति की एक बैठक समिति के रजिस्टर्ड कार्यालय खेड़ा रुद्रपुर में सम्पन्न हुई। बैठक में समिति के सदस्य अनिल कुमार जी के आकस्मिक निधन पर सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने शोक संवेदना व्यक्त की व उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा व उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

वही समिति की अध्यक्ष रीना जोहरी ने कहा कि दिवंगत अनिल कुमार समिति के महत्वपूर्ण स्तंभ थे और उनके निधन से पूरे समिति को एक अभूतपूर्व क्षति हुई है अनिल कुमार समिति के सक्रिय सदस्य थे जो की समिति को समाज से जुड़ी हर समस्या से रूबरू कराते थे और उसके समाधान के लिये रूप रेखा तैयार कर उसमे कार्य करते थे।

समिति के कोषाध्यक्ष विकास सक्सेना ने कहा कि अनिल कुमार रुद्रपुर के शक्ति विहार कॉलोनी में निवासरत थे और वह स्पोर्ट्स टीचर भी थे जिन्होंने अपने कार्यकाल में रुद्रपुर के कई इंग्लिश मीडियम स्कूलों में पीटीआई के रूप में अपनी सेवा दे चुके थे और हाल ही में उत्तराखंड में कई खेलों से जुड़े हुए थे उनका इस तरह से जाना एक दिल को आहत करने का विषय है।

इस दौरान बैठक में रीना जौहरी, अमन सिंह, राजेंद्र चांदना, विकास सक्सेना, कृष्ण कुमार गिरी, वीरेंद्र वर्मा, विजय बीरबल, संजय भटनागर, रामबाबू, नासिर हुसैन, सोमिन अहमद, पी.के. तिवारी, सुरेश बागी, नरेंद्र शर्मा, नितीश, विक्रान्त जौहरी, अक्षरा, निष्ठा समेत समिति के अनेको पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »