18.1 C
London
Friday, July 12, 2024

टिहरी में कार पर गिरा मलवा! तीन लोग दबे! रेस्क्यू अभियान जारी!

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। टिहरी जिले के चंबा में सड़क पर दौड़ रही कार के ऊपर पहाड़ टूटकर गिर गया. इस हादसे में कार सवार तीन लोग मलबे में दब गए हैं। ग्राउंड जीरो पर रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर चल रहा है। हादसे के वक्त आसपास जो लोग मौजूद थे, सभी रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद कर रहे हैं।दरअसल पहाड़ में लगातार बारिश हो रही है।

इस कारण पहाड़ से कई स्थानों पर मलबा गिर रहा है। टिहरी जिले के चंबा में आज एक चलती कार के ऊपर ढेर सारा मलबा गिर गया। इससे कार हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार हैं। ये लोग मलबे में दब गए हैं। जो लोग कार में सवार हैं और मलबे में दबे हैं उनके नाम- पूनम खंडूड़ी पत्नी सुमन खंडूड़ी, पूनम का चार महीने का बेटा और सरस्वती देवी हैं। लोग जी जान से रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हैं।आज सुबह से ही उत्तराखंड में अनेक स्थानों पर भूस्खलन के समाचार आ रहे हैं।

सुबह देहरादून के टपकेश्वर महादेव मंदिर परिसर में लैंडस्लाइड हुआ। लैंडस्लाइड की वजह से मंदिर परिसर एक एक पुश्ता ढह गया। मंदिर परिसर में जो लिफ्ट है उसका एक पुश्ता ढह गया। राहत की बात रही कि इस हादसे में जन हानि नहीं हुई। उधर ऋषिकेश के पास भी आज भूस्खलन हुआ है। पौड़ी जिले के लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में लैंडस्लाइड हुआ। नीलकंठ मार्ग पर खैरखाल के पास भूस्खलन से काफी देर तक यातायात रोकना पड़ा था। हालांकि बाद में मार्ग खुल गया

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »