12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो पोस्ट करके बताया क्यों उड़ाई अपनी मौत की खबर

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। एक दिन के सस्पेंस के बाद पूनम पांडे जिंदा निकली। उन्होंने कहा है कि की मौत वाली पोस्ट सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए डाली थी। एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि वह जीवित हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करके बताया गया था कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। इसके बाद ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने सोशल मीडिया पर शोक प्रकट करना शुरू कर दिया था। बिग बॉस 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी ने भी X पर पोस्ट करके कहा कि मैं इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि रियलिटी टीवी शो ‘लॉकअप’ में उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं पूनम पांडे अब नहीं रहीं ।

पूनम पांडे ने बताया क्यों रचा मौत का नाटक ?

पूनम पांडे ने कहा है कि मौत को लेकर बनाया गया ये पूरा माहौल सर्वाइकल कैंसर को लेकर चलाए गए एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा था। पूनम पांडे ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके बताया है कि मैं जिंदा है। इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट पर उन्होंने कहा, “मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर की वजह से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्यवश मैं उन सैकड़ों-हजारों औरतों के बारे में ऐसा नहीं बोल सकती हूं जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वजह से अपनी जान गंवा दी। ऐसा नहीं था कि वो इस बारे में कुछ = अगला कर सकती थीं, लेकिन उन्हें पता ही नहीं था कि क्या करना है। मैं आपको यहां पर ये बताने के लिए हूं कि अन्य कैंसर के मुकाबले सर्वाइकल कैंसर से बचाव संभव है।

“सोशल मीडिया पर आकर पूनम ने मांगी माफी

पूनम पांडे ने अपने वीडियो में कहा, “आपको बस इतना करना है कि अपनी जांच करानी है और HPV वैक्सीन लेनी है। हम इसके अलावा भी बहुत कुछ कर सकते हैं ताकि यह पक्का कर सकें कि इस बीमारी से और जानें ना जाएं। प्लीज www.PoonamPandeylsAlive.com पर विजिट करें।” इसके बाद पूनम पांडे ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, “मैं माफी मांगना चाहती हूं कि मेरी वजह से इतने आंसू बहे और मैं माफी मांगना चाहती हूं उन लोगों से जो मेरी वजह से आहत हुए हैं।”

“जानती हूं कि यह बहुत ज्यादा हो गया लेकिन…””मैंने ऐसा क्यों किया? ताकि इस बारे में बातचीत का विषय बनकर लोगों को शॉक कर सकूं कि वो इस बारे में पर्याप्त बातें नहीं कर रहे हैं। यह मुद्दा है सर्वाइकल कैंसर का। हां, मैंने अपनी मौत का झूठा स्वांग रचा। जानती हूं कि यह बहुत ज्यादा हो गया। लेकिन अब अचानक ऐप पर पढ़ें सभी सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात कर रहे हैं। सच है ना? यह वो बीमारी है जो बड़ी खामोशी से आपकी जिंदगी ले जाती है। और इस बीमारी को तुरंत प्रभाव से स्पॉटलाइट में आने की जरूरत थी।

मेरी मौत की खबर ने जो किया उस पर फक्र है ”

वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, “मेरी मौत की खबर जो काम कर पाई है उस पर मुझे फक्र है। और जिन लोगों के पास मेरे लिए सवाल हैं। उनसे मैं जल्द ही हटरफ्लाई पर मिलूंगी।” बता दें कि पूनम पांडे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उनके बारे में तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दिया था। कोई इस खबर से शॉक्ड था तो कोई मन में जिज्ञासा लिए था कि आखिर कल तक जिसकी हंसती खेलती तस्वीरें देख रहे थे उसे कैंसर यूं अचानक कैसे निगल गया

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »