16.2 C
London
Saturday, July 27, 2024

जानिए: आज का अपना राशिफल

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी।

मेष राशि – आज दिन अच्छा है दिनचर्या में बदलाव संभव है।लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें सफलता मिलेगी।नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे है।परिवार से सहयोग प्राप्त होगा।

वृष राशि – आज दिन कम ठीक है अपनों के व्यवहार से मन दुखी होगा।किसी भी काम को करने से पहले रणनीति तय करें।पारिवरिक समस्याओं का समाधान संभव है। रोजगार में लोभ न करें,रुका धन मिलेगा,धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

कर्क राशि – आज मेहनत के अनुरूप आप को फल न मिलने से मन दुखी होगा।व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में यश,सफलता मिलने के योग है।संतान से मदद मिलेगी।आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह राशि – आज लाभ संभव है,कार्यस्थल पर सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे।धन प्राप्ति के योग हैं व्यर्थ के विवादों से दूर रहें। व्यापार अच्छा चलेगा।पुराने विरोधी सक्रिय होंगे।

कन्या राशि – आज दिन ठीक है,दोस्तों से लाभ होगा।पारिवारिक सुलझेगें।कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा।आर्थिक तंगी दूर होगी

तुला राशि – आज दिन श्रेष्ठ है।व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा।बुद्धि से कार्य में सफलता के योग।पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा बनाएं रखें।

वृश्चिक राशि – आज दिन मिश्रित है,जीवनसाथी की मदद से कार्य पुरे होंगे।जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निर्वहन करें।राज्यपक्ष में प्रभाव बढ़ेगा।विरोधियों से सावधान रहें।

धनु राशि – आज वाक् चातुर्य से काम पुरे होंगे।व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी।निवेश करने में शीघ्रता न करें।आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है।शुभ समाचार मिलेंगे।

मकर राशि – आज दिन का प्रारंभ अच्छा होगा।दोस्तों के साथ समय बीतेगा।शुभ कार्यों में शामिल होने से सुयश एवं सम्मान मिलेगा।नवीन उपलब्धि होगी।

कुंभ राशि – आज कार्यों में अवरोध हो सकता है।आर्थिक लाभ होने की संभावना है।परिजनों से अनुकूल समाचार मिलेंगे।संतान की ओर से सुखद स्थिति बनेगी।

मीन राशि – आज अपनों से कष्ट मिल सकता है।उदेश्य की पूर्ति हेतु प्रयास में आलस्य व विलंब न करें।भूमि संबंधित की समस्याओं का समाधान होगा। र्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »