30.6 C
London
Friday, July 19, 2024

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दूसरा आतंकी भी मारा गया

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,जम्मू कश्मीर।  घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। राजौरी में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और दूसरे आतंकी को भी मार गिराया गया है। इससे पहले एक आतंकी मारा जा चुका था और इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हुआ था। कुल 3 लोग घायल भी हैं।

इससे पहले खबर सामने आई थी कि राजौरी में सेना द्वारा चलाए जा रहे मुठभेड़ ऑपरेशन के तहत आर्मी के एक डॉग ने अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए खुद की जान दे दी। जम्मू डिफेंस के पीआरओ ने बताया, ’21 आर्मी डॉग यूनिट की 6 साल की मादा लैब्राडोर ने जम्मू-कश्मीर में चल रहे राजौरी मुठभेड़ ऑपरेशन के दौरान अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए अपनी जान दे दी। आर्मी डॉग भाग रहे आतंकियों की तलाश में सैनिकों की एक टुकड़ी का नेतृत्व कर रहा था। गोलीबारी में उसकी मौत हो गई।’

हालही में हुआ था आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़

बारामूला पुलिस को 10 सितंबर को बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी और उसने एक आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान लश्कर के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके कब्जे से 3 हथगोले और 30 एके-47 जीवित राउंड सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी। पीएस क्रेरी में यूए(पी) और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया थी और मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। बारामूला पुलिस ने ये जानकारी दी थी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »