12.8 C
London
Sunday, May 26, 2024

घर के अंदर कमरे के बेड में मृत शव मिलने से हड़कंप

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। ट्रांसपोर्टर का सब बंद पड़े घर में डबल बेड के कबाड़ में मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि प्रतापपुर पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर बंद पड़े घर से बदबू निकलने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस अधीक्षक तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे घर का ताला तोड़कर घर के अंदर खोजबीन करने पर पुलिस को डबल बेड के कबाड़ से मृत व्यक्ति का शव बरामद हुआ। बता दें कि प्रतापपुर चौकी से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित आवासीय कॉलोनी में लगभग 50 परिवार निवास करते हैं। दोपहर करीब 11:00 बजे मोहल्ले के कुछ लोगों ने बदबूदार दुर्गंध घर के अंदर से आने पर पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने बंद पड़े घर का ताला तोड़कर जब घर के अंदर की तलाशी ली तो पहले तो पुलिस को कुछ नहीं मिला परंतु जब पुलिस ने डबल बेड का बॉक्स खोल कर देखा तो उसमें एक व्यक्ति का पांच 6 दिन पुराना सब पुलिस ने बरामद किया। मृत व्यक्ति के हिसाब से बेइंतेहा दुर्गंध निकल रही थी जिससे यह लग रहा था कि सब काफी दिन पुराना है।

आपको बता दें कि मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के थाना कटघर के ग्राम मछरिया निवासी 35 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र प्रेमपाल सिंह पिछले 9 वर्षों से प्रतापपुर चौकी क्षेत्र की सैनिक कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहा था लेकिन पिछले चार-पांच सालों से वह अपने गांव मछरिया में रहकर ही वह काशीपुर ट्रांसपोर्ट का कार्य करता था। मृतक के छोटे भाई मंगल सिंह ने बताया कि मृतक मुकेश शराब पीने का आदी था।जिस कारण उसकी पत्नी अपनी छोटी बहन के घर अपने पति को छोड़कर दिल्ली चली गई थी। मृतक के दो बच्चे हैं दोनों ही बच्चे अपनी दादी दादा के साथ रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि यहां स्थानीय लोगों के द्वारा हमें सूचना दी कि तुम्हारे घर से बहुत बदबू आ रही है जिसकी सूचना पर परिजन काशीपुर सैनिक कॉलोनी पहुंचे। परिजनों ने पहुंचकर प्रतापपुर चौकी पुलिस को सूचना दी । घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर कमरे में दीवान बैड में देखा तो मुकेश का शव मिला जिसमें से बेइंतेहा दुर्गंध आ रही थी।

पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि मुकेश कुमार ट्रांसपोर्ट के काम में मेडिएटर का काम करते थे। 29 जनवरी की शाम को बह मछरिया गांव से एक लड़के के साथ आए थे और तब से उनका मोबाइल स्विच ऑफ था। सैनिक कॉलोनी के स्थानीय ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस पहुंची । पुलिस ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर कमरे में दीवान बेड को खोलकर देखा तो हाफ डीकंपोज बॉडी पड़ी हुई थी। जिससे बहुत बदबू आ रही थी लेकिन जिस तरीके से डेड बॉडी मिली है वह संदेहास्पद है। सीडीआर से लेकर हर तथ्यों पर जांच की जा रही है जांच में अगर कोई सुराग मिलता है तो उसके आधार पर हम एक टीम का गठन करेंगे। वही फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस हत्या आरोपियों के बिल्कुल नजदीक पहुंच चुकी है और हत्या के मामले में जल्द खुलासा कर सकती है।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »