13.6 C
London
Wednesday, June 19, 2024

गांव चलो अभियान के तहत विकास शर्मा ने जनता को केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बतायी

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। गांव चलो अभियान के तहत भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा दक्षिणी मण्डल के रंपुरा क्षेत्र अंतर्गत बूथ नंबर 58 में प्रवास किया और कार्यकर्ताओं एवं आम जनता के साथ संवाद करते हुए केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बतायी।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित कई योजनाएं हैं जिसका लाभ लोगों को मिल रही है। उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा संचालित पीएम उज्जवला योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण योजना, पीएम विश्वकर्मा योजना समेत अन्य योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ लेकर लोग आत्मनिर्भर हो रहे है। केन्द्र और प्रदेश सरकार आज हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही है। सबका साथ सबका विकास के संकल्प को बिना किसी भेदभाव के पूरा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर करोड़ों लोगों का विश्वास मजबूत होता जा रहा है। इसी विश्वास के दम पर इस बार भाजपा लोकसभा चुनाव में हैट्रिक बनाने जा रही है। पीएम मोदी की गारंटी और युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के विकास कार्यों की बदौलत प्रदेश में इस बार भी पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहरायेगा।

 

श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव जल्द ही होने जा रहे हैं ऐसे में अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी और बढ़ गयी है। हर कार्यकर्ता को चुनाव तक पूरी मुस्तैदी से जुटकर पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है। कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बतायें। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही विपक्ष के लोग जनता के बीच अफवाह दुष्प्रचार फैलाने का प्रयास करेंगे ऐसे लोगों से जनता को सजगह होने की जरूरत है। कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए विपक्ष की साजिशों को नाकाम करें।

इस अवसर पर भाजपा दक्षिणी मण्डल अध्यक्ष धर्म सिंह कोली,सुदामा कोली, अिंकत बठला, गिरीश, जितेन्द्र, वीरू कोली, अक्षय अरोरा सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »