21.8 C
London
Tuesday, June 25, 2024

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल युवकों के साथ मारपीट प्रकरण, भाजपा हाईकमान ने लिया संज्ञान

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल मारपीट प्रकरण का भाजपा हाईकमान ने भी संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी इस सं ऐप पर पढ़ें नेतृत्व से बात की है। उधर, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद को संयम बरतने की सलाह दी गई है। बुधवार को कैबिनेट बैठक के बाद सीएम धामी ने कैबिनेट मंत्री को सचिवालय में तलब किया था। सूत्रों ने बताया कि सीएम धामी ने अकेले में पौन घंटे से अधिक समय अग्रवाल से बात की और उन्हें विवादों से बचने को कहा गया।

इसके बाद सीएम अपने दफ्तर से जब वापस आवास के लिए लौटे तो उनके साथ अग्रवाल नहीं थे। मीडिया से बचने के लिए वे दूसरे रास्ते से निकल गए। दरअसल, ऋषिकेश में सरेराह कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद का मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद से सीएम धामी भी उनसे काफी नाराज हैं। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बीती रात ही दिल्ली में पार्टी नेतृत्व को घटनाक्रम की पूरी जानकारी दे दी है। उधर, दोपहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार ने भी सीएम धामी से इस प्रकरण पर बात की और कैबिनेट मंत्री को शांत रहने के लिए निर्देशित करने का आग्रह किया। भट्ट ने कहा कि पूरे प्रकरणी निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।

ऋषिकेश प्रकरण पर कांग्रेस कर रही राजनीति : भट्ट भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि ऋषिकेश प्रकरण में कांग्रेस अवसर की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि मंत्री के स्टाफ और एक युवक के बीच हुए विवाद के बाद कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन करना सिर्फ अवसरवादी राजनीति है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अगला कहा कि इस मामले में तस्वीर शीशे की तरह साफ है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना के तत्काल बाद मामले का संज्ञान लेकर पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए। हालांकि मामले में पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस ऋषिकेश में हुई मारपीट की घटना के विरोध में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को निशाने पर ले लिया है। इसी क्रम में बुधवार को कांग्रेस ने प्रदेश में कई जगह अग्रवाल को बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ऋषिकेश की घटना के तत्काल बाद कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय ने सभी जिला, महानगर, नगर और ब्लॉक इकाई को इस मामले में आक्रामक होने के निर्देश दिए।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »