13.1 C
London
Friday, April 19, 2024

किसान से मांगी एक करोड़ की फिरौती नहीं देने पर दी गोली मारने की धमकी, मामला दर्ज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,काशीपुर। आइटीआइ थाना क्षेत्र में एक किसान से एक करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। फिरौती की धनराशि नहीं देने पर उसे गोली मारने की धमकी दी गई है। विदेश के नंबर से किसान को मिली धमकी के बाद उसका पूरा परिवार डरा-सहमा हुआ है। पीड़ित किसान ने पुलिस को तहरीर सौंपकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

इस घटना से सहमे आइटीआइ थाना क्षेत्र के ग्राम कनकपुर निवासी किसान सुखदीप सिंह ने शनिवार को आइटीआइ पुलिस थाने और काशीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह को तहरीर सौंपी। पीड़ित ने तहरीर में कहा कि 31 मार्च को 3.15 बजे उसे मोबाइल पर इंग्लैंड के नंबर से एक फोन काल आया और फोन करने वाले व्यक्ति ने एक करोड़ रुपये फिरौती देने को कहा। उक्त रकम नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई।

आरोपित ने यह भी कहा कि महल सिंह को भी उसी ने ही मरवाया है। पीड़ित सुखदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि 13 साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। कुछ महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर कहीं चली गई है और अभी तक नहीं लौटी है। पीड़ित किसान ने पत्नी और साले पर भी शक जताया है। इधर इंग्लैंड के नंबर से किसान के पास आए फिरौती के फोन काल से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है।

काशीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने कहा कि ऐसी हरकत करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फोन काल की डिटेल खंगालने के साथ ही मामले की तह में जाकर उसका पर्दाफाश करेगी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »