11.8 C
London
Saturday, April 13, 2024

किराये के दुकान से एसओजी ने 30 लाख रुपए की 400 पेटी अवैध शराब बरामद की

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर। किराये की दुकान से सप्लाई की जा रही अवैध शराब एसओजी ने पकड़ी। वही शराब तस्करी कर रहे आरोपी को भी एसओजी ने काशीपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया है। दुकान से एसओजी को 30 लाख रुपए की 400 पेटी शराब बरामद हुई है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कर लिया है।
सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि तीनपानी निवासी जगबीर सिंह की तीनपानी मे दो दुकाने है। जिसको कुकुरकुंडी थाना भगतपुर, मुरादाबाद, यूपी निवासी शिवांक चौधरी उर्फ डब्बू ने 9 हज़ार रुपए प्रतिमाह किराये पर आबकारी की बिक्री के लिए वर्ष 2017-2018 में ले रखा था। दुकानस्वामी ने बताया कि दिसम्बर 2018 के बाद भी आरोपी ने दुकान से शराब नही हटाई और न ही दुकान का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाया। साथ ही किराया मांगने पर आनाकानी करता था। इस दौरान वह 8 से 10 पेटी शराब हर सप्ताह वहाँ से ले जाता रहा। दुकान से शराब बरामद कर एसओजी ने आरोपी को भी जाफरपुर तिराहा, काशीपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मांग के अनुसार अपनी गाड़ी में शराब ले जाकर सप्लाई करता था। वही बरामद शराब पंजाबी मार्का बताई जा रही है। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए आंकी गयी है। एसएसपी ने एसओजी की टीम को ढाई हजार रुपए इनाम दिए जाने की घोषणा भी की है। इस दौरान एसओजी टीम में प्रभारी कमलेश भट्ट, कानि. प्रभात चौधरी, धर्मवीर, प्रमोद कुमार, पंकज बिनवाल, भूपेंद्र सिंह, विनोद कन्याल, संतोष, गोकुल टम्टा, कुलदीप, नीरज शुक्ला, ललित कुमार, भूपेंद्र आर्य, विनय कुमार, मुकेश कुमार, महिला कानि. अरुणा व कंचन और चालक मदन लाल शामिल थे।

एसओजी ने दुकान से 400 पेटी शराब बरामद की है। जिसमे ओल्ड ऐरा ब्रांड की 124 पेटी, क्वीन ब्रांड की 124 पेटी, वाइल्ड बीस्ट की 120 पेटी व लंदन स्ट्रीट की 32 पेटी शामिल है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »