8.1 C
London
Monday, April 15, 2024

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हुआ हंगामा, इस जिलाध्यक्ष के विरोध में पहुंचे थे नेता

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा आज जबसे जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई है   तब से कुछ जगहों पर  विरोध भी हो रहा है  ऐसा ही विरोध आज कांग्रेस भवन में भी देखने को मिला  जहां  रुड़की से आए कुछ नेताओं ने कांग्रेस भवन में पहुंचकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया  और जिलाध्यक्ष को हटाए जाने की मांग की।

 

बताया गया कि  इन नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष करण महाराज के कमरे के अंदर जाकर भी गरमा गरमी करने की कोशिश की और दोनों तरफ से कुछ कहा भी गया नौबत आगे भी बढ़ सकती थी लेकिन अध्यक्ष के कमरे के दरवाजे क़ो बंद करवाया गया ताकि आगे मामला ना बढे। जिसके बाद कांग्रेस के ये नेता वापस चले गए हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष ये तो मान रहें है कि कुछ लोग नाराजगी जता रहें थे लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि किसी तरह कि गाली गलोच हुई है वही मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसोनी ने भी गरमा गर्मी की पुस्टि की लेकिन उनके अनुसार पार्टी के नेताओं ने अपने अध्यक्ष से अपनी बात रखी है।

वही कांग्रेस नेता बिट्टू शर्मा ने पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया है फेसबुक पर डाली पोस्ट में बताया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा रुड़की से प्रत्याशी रहे यशपाल राणा को अपशब्द कहे गए इस कारण वह कांग्रेस से अलविदा कह रहे हैं।वही बिट्टू शर्मा के अनुसार हम अपनी बात रख रहें थे इतने में कांग्रेस नेता पी के अग्रवाल के द्वारा कार्यालय से बाहर निकलने के लिए कहा गया उसके बाद मामला बढ़ गया और हमें अपशब्द भी कहे गए रुड़की में महानगर अध्यक्ष पद पर राजेंद्र चौधरी की घोषणा होने पर कांग्रेस में बगावत छिड़ी हुई है ब्लॉक अध्यक्ष बिट्टू शर्मा ने जहां राजेंद्र चौधरी को अध्यक्ष मानने से इनकार कर दिया था वही युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राजू चौधरी और हेमेंद्र चौधरी भी फेसबुक के माध्यम से लगातार नवनियुक्त अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

 

बताया गया है कि कांग्रेस हाईकमान के फैसले के विरोध में रुड़की क्षेत्र से कई कांग्रेस नेता देहरादून स्थित राजीव भवन गए थे। जिसमें बिट्टू शर्मा, हेमेंद्र चौधरी, आदित्य राणा, विनय शर्मा आदि शामिल थे। बिट्टू शर्मा के अनुसार जब उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपना विरोध जताया तो उनके द्वारा कांग्रेस महासचिव और विधानसभा में प्रत्याशी रहे यशपाल राणा के बारे में अपशब्द कहे गए। वहीं उन्होंने फेसबुक पर इस संबध में पोस्ट भी डाली हैं और कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »