3.4 C
London
Tuesday, February 27, 2024

कपिल हत्याकांड खुलासा: प्यार में धोखा मिला तो प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर कर दी कपिल की हत्या

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,उत्तराखंड।  मसूरी के होम स्टे में युवक की हत्या मामले में आज मसूरी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है, आपको बता दें की मसूरी में हाल ही में हुए यूपी के एसआई के बेटे कपिल की हत्या के मामले का आज मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। प्यार में धोखा मिलने पर कपिल की प्रेमिका ने ही अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी कपिल की प्रेमिका और उसके सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की मसूरी के होम में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती व युवक को गिरफ्तार किया है।

बता दें की बीते 10 सितंबर को भट्टा गांव के एक होमस्टे के कमरे में युवक का शव मिला था, मृतक की पहचान कपिल निवासी रुड़की के रूप में हुई। एक दिन पहले कपिल अपनी प्रेमिका कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला के साथ आकर ठहरा था। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कुदरत और कपिल काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। कुदरत का कहना है कि कपिल ने उससे शादी का वादा किया था। लेकिन, कुछ समय पहले ही उसने कुदरत को मना कर दिया। कहने लगा कि शादी घरवालों की मर्जी से करेगा। इस पर कुदरत गुस्सा हो गई और उसने अपने भाई को यह बात बताई। दोनों ने कपिल को मरने की योजना बना ली।

बता दें की बीते 9 सितंबर को दोनों भाई-बहन कपिल को हरिद्वार से उसी की गाड़ी में लेकर आए। तीनों एक कमरे में सो गए। सुबह करीब चार बजे जब कपिल गहरी नींद में सो गया तो अब्दुल्ला ने चाकू से उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद कपिल की कार लेकर हरिद्वार आ गए। यहां कार खड़ी करने के बाद दिल्ली चले गए। हत्या के लिए चाकू हरिद्वार से खरीदा था। सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि जिन युवक व युवती के साथ कपिल ठहरा था वे बिना बताए ही रविवार तड़के चार बजे वहां से निकल गए हैं। इस पूरे हत्याकांड में आज खुलासा कर दिया है, इस कांड ने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी थी….

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »