12.8 C
London
Thursday, May 23, 2024

इश्क के चक्कर में झूठ! जयपुर बोलकर पाकिस्तान पहुंची अंजू, पति ने कहा ये धोखा है

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। देश में इस समय सीमा हैदर की ही तरह यूपी की रहने वाली अंजू भी चर्चा में बनी हुई हैं। अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़ पाकिस्तान पहुंत गई हैं। अंजू राजस्थान के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करती थीं। इसी बीच फेसबुक के जरिए उनकी दोस्ती एक पाकिस्तानी युवक से हो गई। युवक का नाम नसरुल्ला है और वह लाहौर में रहता है। अंजू नसरुल्ला के प्यार में इतनी पागल हो गई कि वो अपने पति से झूठ बोलकर पाकिस्तान पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी न्यूज एंजेंसी एएनआई को उनके पति अरविंद कुमार ने दी है। अरविंद ने कहा कि मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि अंजू पाकिस्तान पहुंच गई हैं। मुझे वो दोस्त से मिलने का बहाना बता कर जयपुर जाने को कहा था।

जयपुर जाने का बनाया बहाना

अरविंद ने एएनआई को बताया कि यहां से जाने से पहले, मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि वह जयपुर में अपने एक दोस्त से मिलने जा रही है। मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि वो पाकिस्तान में है। इसके बाद मुझे कल रात फोन कर उसने कहा कि मैं लाहौर में हूं। अरविंद ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि वो लाहौर क्यों गई है और उसने वीज़ा और अन्य सामान कैसे प्राप्त किया। मैं आमतौर पर अपनी पत्नी के फोन की जांच नहीं करता हूं। अंजू के पति ने आगे कहा कि यह सीमा हैदर के मामले से जुड़ा नहीं है क्योंकि मेरी पत्नी के पास सभी दस्तावेज थे। उसने मुझे सूचित किया कि वह 2-3 दिनों के भीतर वापस आ जाएगी। इसलिए मैंने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

“बच्चे तय करेंगे की साथ रहना है कि नहीं”

मेरे बच्चे तय करेंगे कि जब मेरी पत्नी वापस लौटेगी तो हम उसके साथ रहेंगे या नहीं। यह पहली बार था जब वो मुझे बताए बिना कहीं गई है। यह धोखा है। अरविंद ने आगे कहा कि मैं उसके माता-पिता को बुलाऊंगा और हम साथ बैठकर आगे उठाए जाने वाले कदम पर फैसला करेंगे। मैं सरकार से अपील करता हूं कि अगर उसके पास सभी कानूनी दस्तावेज हैं तो उसे वापस आने की अनुमति दी जानी चाहिए। पाकिस्तान जाने वाली अंजू के पति अरविंद कुमार राजस्थान के भिवाड़ी में रहते हैं।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »