9.6 C
London
Tuesday, February 20, 2024

अनंतनाग में तैनात खटीमा के आईटीबीपी इंस्पेक्टर का हुआ निधन

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। ऊधमसिंहनगर के खटीमा क्षेत्र निवासी आईटीबीपी में तैनात इंस्पेक्टर की जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में तैनाती के दौरान निधन हो गया। इंस्पेक्टर के निधन की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शव के शुक्रवार तक पहुंचने की उम्मीद है।

शिव कालोनी नौगवाठग्गु निवासी आईटीबीपी इंस्पेक्टर मदन राज भट्ट(58)पुत्र शिव दत्त भट्ट की बुधवार देर शाम जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में ड्यूटी के दौरान निधन हो गया। मदन राज भट्ट वर्तमान में आईटीबीपी की तीन बटालियन बरेली में तैनात थे। जिनकी दो माह के लिए अमरनाथ यात्रा में ड्यूटी लगी थी। बुधवार की देर शाम बरेली यूनिट से दूरभाष पर मृतक मदन राज भट्ट के बड़े भाई लक्ष्मी दत्त भट्ट को बताया गया कि उनके भाई की तबीयत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। जिसके कुछ देर बाद सूचना मिली की उनकी उपचार के दौरान निधन हो गया है। निधन की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। भाई लक्ष्मी दत्त भट्ट ने बताया कि आईटीबीपी यूनिट बरेली से मिली सूचना पर पार्थिव शरीर शुक्रवार तक पहुंचने की उम्मीद है। मृतक इंस्पेक्टर मदन राज भट्ट अपने पीछे पत्नी गंगा देवी भट्ट, पुत्र विनोद भट्ट, बेटी रेखा व पूजा को रोता बिलखता छोड़ गए है।

मृतक इंस्पेक्टर मदन राज भट्ट मूल रूप से पिथौरागढ़ के बलुवाकोट कांडा धारचुला के निवासी है। उनका परिवार वर्ष 2002 में नौगवाठग्गु के शिव कालोनी आकर रहने लगा। इंस्टपेक्टर भट्ट 1987 में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। भट्ट 12 दिन की छुट्टी काटकर 12 जून को बटालियन लौटे थे। पुत्र विनोद भट्ट ने बताया कि बरेली से जम्मू कश्मीर रवाना होने से पूर्व उन्होंने फोन से दो माह के लिए अनंतनाग ड्यूटी पर जाने की बात कही। आईटीबीपी इंस्पेक्टर के निधन की सूचना पर जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों ने उनके आवास पहुंचकर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को ढ़ाढंस बधाया।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »